Can you build a big chest with push-ups क्या आप पुश-अप्स से बड़ी छाती बना सकते हैं?

 क्या आप हिंद में पुश-अप्स के साथ एक बड़ी छाती बना सकते हैं?मैंइस लेख में मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप पुश अप्स करके अपनी छाती बना सकते हैं।

can you build a big chest with push-ups

क्या आप पुश-अप्स के साथ एक बड़ी छाती बना सकते हैं?



क्या आप पुश-अप्स के साथ एक बड़ा सीना बना सकते हैं?


तो इस समस्या का जवाब है कि आप कुछ करके ब्रेस्टफीड करा सकती हैं, लेकिन पुश-अप्स करना भी मुश्किल है।


पुश-अप्स स्टेप बाई स्टेप कैसे करें?


 इसलिए मैं आपको बताता हूं कि आप जितना पुश अप करते हैं आपकी सीलिंग क्यों नहीं बढ़ती है लेकिन आपको जाति नहीं मिलेगी क्योंकि आप इसे गलत तरीके से करते हैं तो मैं आपको बताता हूं कि पुश अप कैसे करेंआप


1 आपको अपना पूरा वजन अपने पैरों और बाजुओं पर डालकर पुश-अप्स करना चाहिए, इस तरह आप भी अपने शरीर पर पूरा वजन डालेंगे और आपके स्तनों का विकास होगा।


2 और बहुत अधिक पुश-अप्स न करें क्योंकि आपको स्तन वृद्धि मिलेगी


3और आपको रोजाना 20 से 25 पुश अप करना है और अपनेबजाज बाहर ताकि आपके शरीर पर भार हो ताकि आपके बिना भी यह हो जाए


4  जब तक आपका स्तन पूरी तरह से लोड नहीं हो जाता, तब तक आपका स्तन टैब तक नहीं पहुंचेगा


5 और आपको अपने स्तन को नीचे और अपने श्रोणि को लचीला रखते हुए जोर लगाना चाहिए


अगर आप मेरे बताए इन सितारों से धक्का मारोगे तो आपको छत जरूर मिलेगी।

अगर आप हल्दी वाला खाना ज्यादा खाना चाहते हैं तो अगर आपके पास शारीरिक ताकत है तो आप उसे भी अच्छे तरीके से पेश करेंगे। यदि आप अपनी उंगली से फर्श को धक्का देते हैं, तो आपकी उंगली में चोट लगेगी और आपको अपने शरीर को सीधा रखना चाहिए और हाथों को बीच में लेटे बैग से धक्का देकर ऊपर आना है,इसलिए औरहेमें मेंमैंएलएल डीहे पीमेंएसएच-UPS सही ढंग से।



अब कैसे करें जटा वॉल पुश-अप

अब जटा वॉल पुश-अप कैसे करें



तो आप जो कुछ भी पसंद करते हैं उसे पोश कर सकते हैं,है जैसा कि मैंने आपको पहले भी बताया है, डोनन को इसे अपने हाथ पर लगाकर चीज पर लगाना है, जैसे मैं आम करता हूं, तो चलिए मैं आपको बताता हूं।


1  आपको किसी तिल या बुरे या किसी अन्य तिल का सहारा लेना है और करना हैपुश अप रखने के द्वाराएउस पर हाथ।


2  अपने हाथ पर वजन और बालकनी पर फर रखना जरूरी है


3  और अधिकतुम धक्का दो ऊपर, 25 से 30 तक करना चाहिए


इस तरह आप ऊन कर पाएंगेपुश अप एक ही बार में

   

अंत में


इस लेख में मैंने आपको बताया हैतुम धक्का दो ऊपरअगर आप ऐसा करके अपनी छाती को बड़ा कर सकते हैंपुश अप तो हाँ आप पेशाब करके अपनी छाती बना सकते हैं जैसा कि मैंने आपको बताया है कि करने का तरीकापुश अप बहुत अमीर है दोस्तों आपको मेरा यह article जरुर पसंद आया होगा



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.